Love Propose Shayari – Propose Shayari in Hindi for Girlfriend & Boyfriend – Proposal Sher Shayari SMS Images


propose shayari in hindi

love propose shayari

best propose shayari in hindi

best propose shayari

propose shayari


Love Propose Shayari


प्यार में जीना प्यार में मरना,

हिम्मत न हो तो प्यार न करना !

ज़िन्दगी नहीं हमको प्यारी, 

प्यार के लिए ही है ज़िन्दगी हमारी...

🌹🌹🌹

मत सोचना मेरी जान से जुदा है तू,

हकीकत में मेरे दिल का खुदा है तू....

🌹🌹🌹

ये दिल तुम से प्यार करना चाहता हैं, 

अपनी मोहब्बत का इकरार करना चाहता हैं....

🌹🌹🌹

कसूर तो था ही इन निगाहों का जो चुपके से दीदार कर बैठा, 

हमने तो खामोश रहने की ठानी थी !

पर ये इज़हार कर बैठा....

🌹🌹🌹

मुझे इन राहों में तेरा साथ चाहिए, 

तन्हाइयो में तेरा हाथ चाहिए....

🌹🌹🌹

यूँ तो सपने बहुत हसीन होते है 

पर सपनो से प्यार नहीं करते, 

चाहते तो तुम्हे हम आज भी है 

बस इज़हार नहीं करते...

🌹🌹🌹

रब्ब से आपकी खुशी मांगते हैं 

दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं, सोचते हैं 

आपसे क्या मांगे चलो आप से उमरभर की मोहब्बत मांगते हैं...

🌹🌹🌹

मुझे मेरे कल की फिक्र तो आज भी नहीं है,

पर ख्वाहिश तुझे पाने कि कयामत तक रहेगी....

🌹🌹🌹

दिल करता है ज़िन्दगी तुझे दे दू, 

ज़िन्दगी की सारी खुशियाँ तेरे नाम कर दू !

दे दे अगर तू मुझे भरोसा अपने साथ का तो, 

यकीं मान अपनी साँसे भी तेरे नाम कर दू....

🌹🌹🌹

जुदाई के लम्हे बेक़रार करते हैं,

मेरे हालात मुझे लाचार करते हैं !

पढ़ लो आँखें मेरी कभी तो, 

खुद कैसे कहें कि तुमसे प्यार करते हैं...

🌹🌹🌹

propose shayari in hindi

love propose shayari

best propose shayari in hindi

best propose shayari

propose shayari


Love Propose Shayari


ज़न्नत्त की गलियों के सपने क्यों देखूँ ?

अब तो आप के प्यार में ही  मेरी जन्नत है....

🌹🌹🌹

सोचा था कि प्यार हो जायेगा,

दिल भीग गया और प्यार हो गया,

अब ज़न्नत्त की गलियों के सपने क्यों देखूँ ?

आप के प्यार में ही मेरी जन्नत है.

🌹🌹🌹

थम सी जाती हैं उस पल धड़कने,

जब उसकी झुकी पलकें मोहब्बत का इज़हार करती...

🌹🌹🌹

मुझे इन राहों में तेरा साथ चाहिए, 

तन्हाइयो में तेरा हाथ चाहिए !

खुशियों से भरे इस संसार में तेरा प्यार चाहिए...

🌹🌹🌹

आओ कभी तुम यूँ मेरे पास की आने में सिर्फ एक लम्हा लगे…

और जाने में पूरी ज़िन्दगी गुजर जाये...

🌹🌹🌹

जिसके सजदे में झुक जाये सर, 

वो खुदा वो ख़ास हो तुम,

न रहे जिसे पाकर कोई तमन्ना बाकी, 

खुदा से मांगी वो मुराद हो तुम.....

🌹🌹🌹

किसी को पास आने में वक़्त लगता है, 

किसी को अपना बनाने में वक़्त लगता है ! 

जब माँगा खुदा से आपको उसने कहा, 

अनमोल चीज़ पाने में वक़्त लगता है....

🌹🌹🌹

दिल ही दिल में हम उनसे प्यार करते हैं ,

आज इस प्रोपोज़ डे पे अपनी मोहब्बत का इज़हार करते हैं....

🌹🌹🌹

तेरे दिल को सजायेंगे अपने अरमान देकर,

तेरे लबों को हसाएंगे अपनी मुस्कान देकर !

प्यार की कसम तुझे कब्ब्र से भी उठा लाएँगे, 

तेरे जिस्म में हम अपनी जान देकर....

🌹🌹🌹

कुछ दूर मेरे साथ चलो हम सारी कहानी कह देंगे,

समझे न तुम जिसे आँखों से वो बात ज़बानी कह देंगे...

🌹🌹🌹

propose shayari in hindi

love propose shayari

best propose shayari in hindi

best propose shayari

propose shayari


Love Propose Shayari

उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है 

उनसे कह न पाना हमारी मजबूरी है,

वो क्यू न समझते हमारी खामोशी को ,

क्या प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है...

🌹🌹🌹

उनकी जुल्फों के तले हम ज़माना भुला देते हैं ,

वो एक नज़र से कितने अरमान जगा देते हैं ...

🌹🌹🌹 

बनके खुश्बू तेरी साँसों में बिखर जाउंगी,

सुकून बनकर तेरे दिल में उतर जाउंगी !

महसूस करने की कोशिश तो करो,

दूर रह कर भी तेरे करीब नज़र आऊंगी.....

🌹🌹🌹

सोचा  न था कि प्यार हो जायेगा,

दिल भी गया और प्यार हो गया....

🌹🌹🌹

उनकी निगाहे क्या कमाल करती है ,

कभी हक़ीक़त तो कभी अफ़साने बया करती है !

थम सी जाती है उस पल धड़कने,

जब उनकी झुकि पलके मोहब्बत का इज़हार करती है...

🌹🌹🌹

बेजान सी ज़िन्दगी है मेरी तेरे साथ जीना चाहता हूँ,

कुछ नहीं मांगता खुदा से बस तुझे मांगता हूँ....

🌹🌹🌹

ये दिल मचलता है ठोकर खाता है और संभलता है ,

किसी ने इस कदर कर लिया दिल पर कब्जा !

दिल मेरा है पर उनके लिए ही धड़कता है...

🌹🌹🌹

मुझे इन राहों में तेरा साथ चाहिए,

तन्हाइयो में तेरा हाथ चाहिए !

खुशियों से भरे इस संसार में तेरा प्यार चाहिए....

🌹🌹🌹

अगर इतनी प्यारी सोच तुम्हारी न होती, 

मुलाकात तुमसे हमारी न कभी होती,

तड़पते रहते सच्चे दोस्त के लिए अगर दोस्ती तुमसे हमारी न हुई होती........

🌹🌹🌹

सिर्फ मेरी ही नज़रे हों हमेशा उनपे कोई और आँखें उनका दीदार न करे,

मेरी मुहब्बत की हो शिद्दत इतनी गहरी भूल से भी वो किसी और से इश्क न करे.....

🌹🌹🌹

propose shayari in hindi

love propose shayari

best propose shayari in hindi

best propose shayari

propose shayari


Love Propose Shayari


मुझे मेरे कल कि फिक्र तो आज भी नही है,

पर ख्वाहिश तुझे पाने कि कयामत तक रहेगी.....

🌹🌹🌹

आसमान में कितने तारे पर चाँद जैसा कोई नहीं ,

इस धरती पर कितने चेहरे पर आप जैसा कोई नहीं....

🌹🌹🌹

दिल करता है ज़िन्दगी तुझे दे दू,

ज़िन्दगी की सारी खुशियाँ तुझे दे दू !

दे दे अगर तू मुझे भरोसा अपने साथ का,

तो यकीं मान अपनी साँसे भी तुझे दे दू....

🌹🌹🌹

हम न होते ग़ज़ल कौन कहता, 

तेरे इस चेहरे को कमल कौन कहता, 

यह तो करिश्मा है मेरी मोहब्बत का,

वर्ना इन पत्थरों को ताज महल कौन कहता......!!

🌹🌹🌹

कसूर तो था ही इन निगाहों का जो चुपके से दीदार कर बैठा, 

हमने तो खामोश रहने की ठानी थी पर बेवफा ये ज़ुबान इज़हार कर बैठा....

🌹🌹🌹

कसूर तो था ही इन निगाहों का जो चुपके से दीदार कर बैठा, 

हमने तो खामोश रहने की ठानी थी पर बेवफा ये ज़ुबान इज़हार कर बैठा....

🌹🌹🌹

रब से आप की ख़ुशी मांगते हैं दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं,

सोचते हैं आपसे क्या मांगे चलो आप से उमर भर कि मोहब्बत मांगते हैं....

🌹🌹🌹

बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाउंगा, 

तू जहाँ जहाँ जाएगी में वहां वहां  आउंगा !

🌹🌹🌹

आपकी मुस्कान हमारी कमजोरी है 

कह ना पाना हमारी मज़बूरी है,

आप क्यों नहीं समझती इस जज्बात को क्या खामोशियों को जुबां देना ज़रूरी है.......

🌹🌹🌹

आँखों की गहराई को समझ नहीं सकते,

होठों से कुछ कह नहीं सकते !

कैसे बया करे हम आपको यह दिल का हाल,

तुम्ही हो जिसके बगैर हम रह नहीं सकते.....

🌹🌹🌹

propose shayari in hindi

love propose shayari

best propose shayari in hindi

best propose shayari

propose shayari


Love Propose Shayari


तेरी अदाओं से प्यार है, तेरी निगाहों से प्यार है,

तेरे होने से होती है ज़िन्दगी में ख़ुशी !

इतना तेरे एहसास से प्यार है....

🌹🌹🌹

मेरे जीने की नयी आस हो तुम मेरी ज़िन्दगी की प्यास हो तुम,

ढूंढता है दिल जिसे बेसब्र होकर ज़िन्दगी की वो तलाश हो तुम...

🌹🌹🌹

प्यार ना आता था तूने सिखा दिया, 

तड़पे न थे तूने तड़पा दिया, 

उदास रहने लगे हैं, 

हम रोये न थे कभी तूने रुला दिए....

🌹🌹🌹

नज़रों को तेरी मोहब्बत से इंकार नहीं है,

अब मुझे किसी का इंतज़ार नहीं है !

खामोश अगर हूँ ये अंदाज़ है मेरा,

मगर तुम ये न समझना कि मुझे प्यार नहीं है....

🌹🌹🌹

जरूरी नहीं कि कोई प्यार की मूरत हो सुन्दर हो बेहद ख़ूबसूरत हो

सच्चा प्यार तो है वो ही जो तब आप का साथ दे जब आप को उसकी जरुरत हो.....

🌹🌹🌹

प्यार क्या है न पूछो तुम मुझसे क्या बताने से मान जाओगे ?

यूं बताने से फायदा भी नहीं कर के देखो तो जान जाओ गए......

🌹🌹🌹

जिससे होती है दिल में हलचल वो धड़कन वो जान हो तुम,

जिसे पाने की चाहत है मुझको वो आरज़ू वो अरमान हो तुम

🌹🌹🌹

कैसे कहूँ की अपना बना लो मुझे,

बाँहों में अपनी समा लो मुझे, 

आज हिम्मत कर के कहता हूँ ,

मैं तुम्हारा हूँ अब तुम ही संभालो मुझे.....

🌹🌹🌹

युहीं  किसीकी याद में रोना फ़िज़ूल हे इतने अनमोल  आसु खोना फ़िज़ूल है

रोना तो उनके लिए जो हम पे निसार हे,

उनके लिए क्या रोना जिनके आशिक हजार है....

🌹🌹🌹

हस्ते दिलो में ग़म भी है 

मुस्कुराती आँखे कभी नम भी है, 

दुआ करते है आपकी हंसी कभी न रुके,

क्यूंकि आपकी मुस्कराहट के दीवाने हम भी है.

🌹🌹🌹

Thank You For visiting my website I hope You Like it.. Love Propose Shayari


Tag :- propose shayari in hindi, best propose shayari in hindi, best propose Shayari, propose shayari, Love shayari, romantic shayari, couple shayari 

0 Comments