Beautiful Hindi Love Shayari, Girlfriend-Boyfriend, Best Love Sms Quotes

Beautiful Hindi Love Shayari,



beautiful hindi love shayari,

love shayari in hindi for girlfriend,

love status in hindi for girlfriend,

Love shayari for gf,

love shayari pic,


Beautiful Hindi Love Shayari

बेहद इश्क़ हो रहा है आपसे,

    बताइये क्या किया जाये.. 🌹

रोके खुद को, या होने दिया जाये ?


❤️ ❤️ ❤️


इतनी फ़िक्र ना किया कर, ताउम्र तेरे साथ रहेंगे ..!❤️

तुम लहर तो मैं नदी हूँ आखिरी बूंद तक साथ बहेंगे..!!


❤️ ❤️ ❤️


कितनी तारीफ़ करूँ तेरी मुस्कान की..

तुम बन जाओ बहु , मेरे मम्मी जान की..!!😍


❤️ ❤️ ❤️


मुझ पर अपना इश्क़ यूँ ही उधार रहने दे...

बड़ा हसीन है ये कर्ज मुझे अपना कर्जदार रहने दे..!!🌹


❤️ ❤️ ❤️


बचपन के खिलौने सा कही छुपा लूँ तुम्हे 

आंसू बहाऊँ,😢 पाव पटकूं और पा लूँ तुम्हें..


❤️ ❤️ ❤️


जिंदगी के हर मोड़ पर मुझे तेरा साथ चाहिए... 

वक़्त कितना भी बुरा हो कट जायेगा, 

बस मेरे हाथों में मुझे तेरा हाथ चाहिए..!!


❤️ ❤️ ❤️


मिलेंगे सैकड़ो चाहने वाले 

जब तक है रूप का सागर..

मगर तुम एक ऐसे सख्श को रखना 

जो झुर्रियों में भी तुम्हे चूम ले आकर ..!!


❤️ ❤️ ❤️


ख़ुशी हो या गम , हमेशा साथ रहेंगे हम..!!


❤️ ❤️ ❤️


बहुत मुश्किल से पाया है तुम्हे,

        अब खोना नहीं चाहते...

      तुम्हारे ही थे, तुम्हारे ही हैं 

अब किसी और के होना नहीं चाहते..!!


❤️ ❤️ ❤️


इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है,

दिन कोई भी हो मेरा त्यौहार हो जाता है..!!


❤️ ❤️ ❤️


beautiful hindi love shayari,

love shayari in hindi for girlfriend,

love status in hindi for girlfriend,

Love shayari for gf,

love shayari pic,


Beautiful Hindi Love Shayari

छिप जा तू इन आँखों में कुछ पल के लिए, 

मैं बंद कर लूँ आंखें और सो जाऊ उम्र भर के लिए..


❤️ ❤️ ❤️


ना हसने से ना ही रोने से ,

मुझे सुकून मिलता है बस तेरे पास होने से..!!


❤️ ❤️ ❤️


मेरी इस दीवानगी की वजह तुम भी हो,

      तुम भी इतने प्यारे ना होते

तो हम भी  इतने दीवाने ना होते...!!


❤️ ❤️ ❤️


जज्बातो को  समझो तो बे-शुमार प्यार है,

  ना समझो तो सब बेकार है..!!


❤️ ❤️ ❤️


ना तू रूह, ना तू धड़कन, ना साँसों की डोरी है,

फिर भी जिन्दा रहने के लिए तू इतनी क्यों जरुरी है..!!


❤️ ❤️ ❤️


मैं लब हूँ मेरी बात तुम हो,

मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो..!!


❤️ ❤️ ❤️


नही आता तेरी मोहब्बत को छिपाना मुझे 

तेरी खुशबू मेरी हर शायरी मे बसा करती है ..!!


❤️ ❤️ ❤️


मैं लब हूँ,मेरी बात तुम हो..

मैं तब हूँ , जब मेरे साथ तुम हो..!!


❤️ ❤️ ❤️


तुम कहते हो ना हमेशा खुश रहा करो..

तो फिर सुन लो तुम भी हमेशा मेरे पास रहा करो..


❤️ ❤️ ❤️


जब हम खुश तो वो होते खुश ,

   जब हम रोते, तो वो भी रोते हैं ..

सच्चे प्यार की बस यही पहचान है प्यारे, 

जो दो जिस्म और एक जान होते हैं !!


❤️ ❤️ ❤️


beautiful hindi love shayari,

love shayari in hindi for girlfriend,

love status in hindi for girlfriend,

Love shayari for gf,

love shayari pic,


Beautiful Hindi Love Shayari

ना किसी का पैसा, ना किसी की जान चाहिए..

           जो मुझे समझ सके,

    बस ऐसा एक इंसान चाहिए..!!


❤️ ❤️ ❤️


एक ही शर्त पर खेलेंगे ये इश्क़ की बाज़ी..

       मै जीतू तो तुझे पाऊं,

और हारू तो तेरी हो जाऊ..!!


❤️ ❤️ ❤️


बिन तेरे मेरी हर ख़ुशी अधूरी है,

सोच तू मेरे लिए कितनी जरुरी है..!!


❤️ ❤️ ❤️


प्यार नाम है सुख दुःख के अफ़सानो का,

प्यार राज़ हैं सदा मुस्कुराने का...

यह कोई 2 पल का नाता नहीं, प्यार तो नाता है 

उन हर अंधेरों और उजालों में उम्र भर साथ निभाने का..


❤️ ❤️ ❤️


हाथ पकड़ा है तो निभाने की जिम्मेदारी रखिये..

रिश्ते अनमोल है इनमे कभी मत दुनियादारी रखिये..!!


❤️ ❤️ ❤️


सांसे तो मै रोक लूँ अपनी वो मेरे बस में है..

पर तेरे एहसांसो को को कैसे रोकूं तू तो मेरी नस नस में है..!!


❤️ ❤️ ❤️


तुम मेरे 2 दिन पास रहो, और 2 दिन  मैं तुम्हारे पास रहूं ..!

बस बीत गयी 4 दिन की ये जिंदगी, ना तुम कभी उदास रहो ना मैं कभी उदास रहुं..!!


❤️ ❤️ ❤️


मोहब्बत ना रश्म है ना रिवाज है,

ये तो एक अनछुआ एहसास है ...

जिससे भी हो जाये वही बस खास है,

वो ही धड़कन वो ही विश्वास है..!!


❤️ ❤️ ❤️


किस्मत की हर लकीर मे सिर्फ तेरा ही नाम हो, 

हर सुबह तुझसे शुरूऔर तेरे साथ  ही हर शाम हो..!!


❤️ ❤️ ❤️


सुनो हम तुम्हे चाहेंगे तब तक, 

हमारे दिल में धड़कन है जब तक...!!


❤️ ❤️ ❤️


तेरी ख्वाइश है मुझे रंग लगाने की और 

मेरी ख्वाइश है बस तेरे ही रंगो में रंग जाने की..


❤️ ❤️ ❤️


beautiful hindi love shayari,

love shayari in hindi for girlfriend,

love status in hindi for girlfriend,

Love shayari for gf,

love shayari pic,


Beautiful Hindi Love Shayari

ख्वाहिश नहीं मुझे तुझको रंग लगाने की,

      अब तो ख्वाहिश है तेरे प्यार के

रंगों में हमेशा के लिए रंग जाने की..!!


❤️ ❤️ ❤️


ज़िंदगी जब भी तेरी बाँहों में लाती है हमें, 

यह जमीन चाँद से भी बेहतर नज़र आती है हमें..!!


❤️ ❤️ ❤️


तुम्हारे मिलने से कुछ ऐसी बात हो गयी, 

       कुछ भी नहीं था मेरे पास 

और अब ज़िन्दगी से मुलाकात हो गयी..!!


❤️ ❤️ ❤️


चांद हो, फूल हो या खुदा हो तुम..

रब से जिसे मांगा, वो दुआ हो तुम ..!!


❤️ ❤️ ❤️


पढ़ लीजिये निगाहो की किताब,

     कब तक मुझे तुम 

लब्जो से तरासते रहोगे..!!


❤️ ❤️ ❤️


जो बिन कहे सुन ले वो दिल के बेहद करीब होता है,

ऐसा नाजुक एहसास बड़े भाग्य से नसीब होता है.


❤️ ❤️ ❤️


तू मुझे इस कदर अच्छा लगता है,

के तेरे बिन अब मुझे कुछ नही अच्छा लगता है।


❤️ ❤️ ❤️


चाहते हैं तुम्हे कितना ये कोई नही जानता, 

तेरे सिवा ये दिल किसी की बात नही मानता।


❤️ ❤️ ❤️


सुनो तुम जो कहते हो की तुम 

  हमेशा खुश रहा करो..

तो सुन लो तुम भी मेरे पास 

  हमेशा रहा करो..!!


❤️ ❤️ ❤️


बहुत ही खूबसूरत है 

तेरे अहसास की खुशबू

जितना भी तुझे सोचते हैं 

उतना ही महक  जाते हैं


❤️ ❤️ ❤️


वो पलकें झुकाना वो तेरा शर्माना,

कोई तुझसे सीखे दिल को चुराना

!वो लटों को अपनी उंगली से घुमाना,

कोई तुझसे सीखे किसी को दीवाना बनाना..!!


❤️ ❤️ ❤️


beautiful hindi love shayari,

love shayari in hindi for girlfriend,

love status in hindi for girlfriend,

Love shayari for gf,

love shayari pic,


Beautiful Hindi Love Shayari

ज़िंदगी में ख़ास जगह होती है उनकी,

जिससे आप पहली बार प्यार करते हैं।

पर वो आपकी ज़िंदगी बन जाते हैं,

जिससे आप आखरी बार प्यार करते हैं !


❤️ ❤️ ❤️


प्यार कहाँ किसी का पूरा होता है,

प्यार का तो पहला अक्षर ही अधूरा होता है।


❤️ ❤️ ❤️


मैंने तुझको ही चाहा है तू ही मेरा पहला प्यार है,

मेरे दिल की तू ही धड़कन तेरा ही मुझको इंतज़ार है..!!


❤️ ❤️ ❤️


मुझे पलकों में ना बसाओ, 

पलकों में तो सिर्फ सपने बसते है ,

अगर बसाना है तो दिल में बसाओ

क्योकि दिल में सिर्फ अपने बसते है..


❤️ ❤️ ❤️


कब कहा मैंने कि इस दिल में तू 

मेहमान बन कर आया कर..

तू तो इस दिल के राजकुमार हो पगले, 

तू इस दिल में सुल्तान बन कर आया कर..!!


❤️ ❤️ ❤️


सुनो..रूह से तुम्हें महसूस करें , 

  लब्जों में तुम्हारे खो जायें ..

इश्क का मौसम है कहो तो 

     आपके हम हो जायें..!!


❤️ ❤️ ❤️


सच्चा प्यार वो नहीं जो सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होता है, 

सच्चा प्यार तो वो है जो जिंदगी भर निभाने के लिए होता है ..!!


❤️ ❤️ ❤️


प्यार नही है तो..

फिर मुझपे नजर क्यूं रखती है?

   मैं किस हाल में जिंदा हूँ,

तू ये सब खबर क्यूं रखती है ..??


❤️ ❤️ ❤️


THANK YOU FOR VISITING MY WEBSITE I HOPE AAPKO MERI LOVE SHAYARI PASAND AAYI Hogi.. 🙏🏻 


Tag:- love shayari in hindi for girlfriend, beautiful hindi love shayari, love status in hindi for girlfriend, love shayari for gf, love shayari pic, love shayari in hindi for boyfriend, Love shayari, Love shayari gf, Love shayari bf 

0 Comments