Facebook Status Shayari - FB King Attitude Status Top Facebook SMS in Hindi


facebook shayari status

full attitude status hindi

attitude status hindi fb

fb shayari hindi

attitude shayari wallpaper


Facebook status shayari

शरीफ रहोगे तो दुनिया बदनाम करेगी,

और बदनाम रहोगे तो दुनिया सलाम करेगी..!!


💠 💠 💠


बहुत थे मेरे भी इस दुनिया में अपने,

फिर हुआ सच बोलने का नशा और हम लावारिस हो गए.


💠 💠 💠


अगर फितरत हमारी सहने की ना होती,

तो हिम्मत भी तुम्हारी कुछ कहने की ना होती..!!


💠 💠 💠


मुझको पसंद करते हैं बस चंद लोग ही,

सबकी अच्छी पसंद हो कोई ज़रूरी तो नहीं.


💠 💠 💠


दौलत नहीं शोहरत नहीं ना ही तुम्हारी वाह वाह चाहिए,

कहाँ हो और कैसे हो बस यही 2 लफ्जों की परवाह चाहिए..!!


💠 💠 💠


ज़िन्दगी का एक वसूल बना लो ,

जो छोड़ दे तुम्हे उसे भुला दो..


💠 💠 💠


हर गम ने हर सितम ने नया होसला दिया,

मुझको मिटाने वालो ने मुझको बना दिया.


💠 💠 💠


तेरी ख़ामोशी अगर तेरी मज़बूरी है,

       तो रहने दे भाई 

ये इश्क़ कौन सा जरुरी है..!!


💠 💠 💠


माना कि औरों के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने..

पर खुद गिरता संभलता रहा लेकिन अपनी जीत के 

खातिर किसी को आजतक गिराया भी नहीं मैंने..!!


💠 💠 💠


बुरे हालातो में और परेशान ना कर.. 

         अगर इश्क करना है तो 

ठीक से कर वर्ना ये एहसान ना कर ..!!


💠 💠 💠


facebook shayari status

full attitude status hindi

attitude status hindi fb

fb shayari hindi

attitude shayari wallpaper


Facebook status shayari

कौन है जिसमे कमी नही है,

उस बड़े असमान के पास भी जमी नही है ..!!


💠 💠 💠


ताले लगा दिए दिल को ,

छोड़ो अब उसकी कोई बात नही..!

पर बंद होकर ये फिर से खुल जाये,

तो सुनो ये मेरा दिल है कोई दूकान नही..!!

एक ही दिन में पढ़ ना पाओगे मुझे,

मैंने खुद को लिखने में कई साल लगाये है.


💠 💠 💠


वैसे तो हम तारीफ के मोहताज नही..

पर अगर आप  करना चाहो तो, 

     हमे कोई एतराज नही..!!


💠 💠 💠


हर किसी को मै खुश रख सकू ,

    वो सलीका मुझे नहीं आता ..

जो मै नहीं हूँ उसे दिखाने का ,

  तरीका मुझे नही आता ..!!


💠 💠 💠


गलत को गलत और सही को सही

      कहने की हिम्मत रखता हूँ ..

तभी मै रिश्ते आजकल कम रखता हूँ..!!


💠 💠 💠


जिसे जो कहना है कहने दो 

          अपना क्या जाता है..

       ये तो वक्त वक्त की बात है दोस्तों ,

और ये वक्त सबका जबाब वक्त पर दे जाता है ..


💠 💠 💠


आँधियाँ हसरत से अपना सर पटकती रहीं,

बच गए वो पेड़ जिनमें हुनर लचकने का था।


💠 💠 💠


ऐसा दिन कभी मत लाना मालिक

       की मुझे खुद पर गुरुर हो जाये...

रखना मुझे हमेशा इस तरह सबके दिलो में 

   की हर कोई दुआ देने को मजबूर हो जाये


💠 💠 💠


आज परेशानी है तो कल सुकून भी आएगा    

खुदा तो मेरा भी है  आखिर कब तक मुझे रुलाएगा..!!


💠 💠 💠


अगर लगता है तुम्हे की गलत हु मैं तो सही हो तुम थोड़ा अलग हु 

मैंमाना की औरो के जैसे कुछ पाया नही मैंने ..

          पर खुश हूँ क्योकि, 

खुद को गिराकर कभी कुछ उठाया नही मैंने


💠 💠 💠


facebook shayari status

full attitude status hindi

attitude status hindi fb

fb shayari hindi

attitude shayari wallpaper


Facebook status shayari

मेरे इरादे हमेशा साफ होते हैं इसलिए 

  बहुत से लोग मेरे खिलाफ होते हैं ..


💠 💠 💠


मुझे हर किसी के सामने खुद को 

अच्छा साबित करने का शौक नहीं,

मैं उनके लिए अनमोल हूँ जो मुझे समझते हैं.


💠 💠 💠


.... फर्क तू खुद समझ पगली ...

   हजारो  लोग जी रहे है हमारे लिये ,

और हम एक मर रहें हैं आज भी तुम्हारे लिये ..!!


💠 💠 💠


गणित में अल्फा, बीटा, गामा.. 

और एक मेरा cute सा ड्रामा 

जल्दी किसी को समझ में नही आता...!!


💠 💠 💠


सीख ली जिसने अदा,गम में मुस्कुराने की.

उन्हें क्या मिटायेंगी गर्दिशे  इस जमाने की…


💠 💠 💠


हम सिर्फ वही पर खड़े होते है,

जहाँ matter थोड़े बड़े होते हैं


💠 💠 💠


हम अपनी इस अदा पे गुरुर करते हैं..

प्यार हो या गुस्सा जो भी करते है ,

        भरपूर करते हैं ..!!


💠 💠 💠


जिसे निभा ना सके,

  ऐसा कभी वादा नही करते.. 

         हम अपनी बातें,

अपने औकात से ज्यादे नही करते


💠 💠 💠


लोग पूछते हैं की तुम क्यूँ अपनी मोहब्बत,

का इज़हार नहीं करते,

हमने कहा जो लब्जों में बयां, हो जाये सिर्फ 

उतना हम किसी से प्यार नहीं करते.


💠 💠 💠


क्रिकेटर पिच पे फॉर्म देखते हैं घास नही देखते,

और हम आशिक़ मिजाज दिल देखते हैं लिबाज नही देखते.


💠 💠 💠


facebook shayari status

full attitude status hindi

attitude status hindi fb

fb shayari hindi

attitude shayari wallpaper


Facebook status shayari

ना किसी के प्रभाव में जियो 

ना ही किसी के अभाव में जियो 

ये जिन्दगी आपकी अपनी है 

  सिर्फ अपने स्वभाव से जियो


💠 💠 💠


लोग कहते हैं बहुत बदल गये हो तुम,

हमने कहा ये ज़माने के मुताबिक मेरा नया वर्जन है.


💠 💠 💠


बहुत जिये उनके लिए जिनको हम पसंद करते थे..

अब जीना है उनके लिए जो हमे पसंद करते हैं ..!!


💠 💠 💠


क्यों बनू मै किसी और के जैसा,

ज़माने में जब कोई मुझ जैसा नहीं.


💠 💠 💠


जुबां भले कड़वी हो पर दिल साफ़ रखते हैं..

कौन , कब , कहाँ बदल गया ,

हर एक चीज का हिसाब रखते हैं ..!!


💠 💠 💠


आँखे ना फाड़ पगली आँखों को आराम दे , 

मुझे क्या देखती हैे अपने वाले पर ध्यान दे..!!


💠 💠 💠


कुछ लोग आये थे मेरा दर्द बाटने..

मुझे खुश देखा तो परेशान हो कर चले गयें ..!!


💠 💠 💠


आइना आप जब भी उठाया करो..!

उसमे पहले खुद को देखो ,

फिर दुसरो को दिखाया करो ..!!


💠 💠 💠


मुझमें हुनर कुछ खास नहीं..

सादगी के सिवा कुछ मेरे पास नहीं...!!


💠 💠 💠


facebook shayari status

full attitude status hindi

attitude status hindi fb

fb shayari hindi

attitude shayari wallpaper


Facebook status shayari


ज़मीन कब हुई मेरी कब आसमान था,

मेरे पास जो था बस एक गुमान था.


💠 💠 💠


देखो साहब अगर आप ये सोचते है की हम 

कितना Handsome और cute हैं ..

तो हम आपको बता दे अभी इससे भी   

ज्यादे लेवल का मेरा Attitude है ..!!


💠 💠 💠


जीते है हम अपने हिसाब से 

दुनिया का कायदा नही देखते ..!

  सारे रिश्ते निभाते हैं दिल से   

नुक्सान या फायदा नही देखते..!!


💠 💠 💠


देख लो हम ने भी मात दे दी दिसम्बर को,

ये खतम होने को है हम अभी बाक़ी हैं..


💠 💠 💠


अब कटेगी ज़िन्दगी सुकून से कुछ दिन तक,

अब हम भी कुछ दिन के लिए मतलबी हो गए हैं.


💠 💠 💠


न इबादत हो सकी, न इश्क रास आया,

दूर हो गया हर वो शख्स जो भी मेरे पास आया.


💠 💠 💠


अपना तो अलग ही मिजाज है साहेब , 

लोग मौत से डरते है और हम उनकी नाराजगी से


💠 💠 💠


मुझे देख के लड़कियाँ अपने नाम के साथ 

मेरा  SurName जोड़ लेती हैं,

पता नहीं क्यों वो अपने Boyfriend का दिल 

मेरे लिये तोड़ देती  हैं ...


💠 💠 💠


ये मत समझो की तुम्हारे काबिल नहीं है हम 

तड़प  रहे हैं वो  जिन्हें हासिल नहीं हैं हम !!


💠 💠 💠


THANK YOU FOR VISITING MY WEBSITE I HOPE YOU LIKE ALL SHAYARI.. 💜


Tag:- facebook shayari Status, full attitude status hindi, attitude status hindi fb, fb shayari Hindi, attitude love status in hindi, fb status attitude in hindi, attitude shayari wallpaper

0 Comments