Love Breakup Shayari, breakup shayari in hindi love breakup shayari, breakup shayari photo


breakup shayari in hindi

love breakup shayari

sad breakup shayari

breakup shayari photo

heart touching breakup shayari



काश.. मोहब्बत भी मौत की तरह होती,

सबको एक बार मिलती तो सही..


💔 💔 💔


वो कहता है, तेरा दर्द कैसे समझूँ .? ? मैंने कहा, 

इश्क़ कर, बहुत कर, 

और इतना कर के हार जा...


💔 💔 💔


कभी उदास बेठी हो तो बताना,

हम फिर से दिल दे देंगे खेलने के लिए !!


💔 💔 💔


बदल गया वक़्त बदल गयी बातें, 

बदल गयी मोहब्बत कुछ नहीं बदला, 

तो वो है इन आँखों की नमी और तेरी कमी !!


💔 💔 💔


मेरे अलावा किसी और को अपना इश्क़ बना कर देख ले,

तेरी हर धड़कन कहेगी उसकी वफ़ा में कुछ और बात थी !!


💔 💔 💔


यूँ तो मुझे किसी के भी छोड़ जाने का गम नहीं, 

बस कोई ऐसा था जिससे ये उम्मीद नहीं थी !!


💔 💔 💔


हम तो जल गये तेरी मोहब्बत में मोम की तरह,

 अगर फिर भी हम बेवफ़ा हैं तो तेरी वफ़ा को सलाम !!


💔 💔 💔


दर्द नसीब से मिलता है मेरी जान, 

औक़ात कहाँ है तेरी मुझे तड़पाने की !!


💔 💔 💔


चुपके से गुजार देंगे जिंदगी नाम तेरे, 

लोगों को फिर बताएंगे प्यार ऐसे भी होता है !!


💔 💔 💔


छोड़ दो किसी से वफा की आस ऐ दोस्त,

 जो रूला सकता हैं वो भुला भी सकता हैं !!


💔 💔 💔


love breakup shayari

breakup shayari in hindi

sad breakup shayari

breakup shayari photo

heart touching breakup shayari



मौत आई तो क्या मैं मर जाऊँगा,?

 मैं तो इक दरिया हूँ जो समंदर में मिल जाऊँगा !!


💔 💔 💔


यू पलटा मेरी किस्मत का सितारा मेरे दोस्तो

 उसने भी छोड़ दिया और अपनों ने भी !!


💔 💔 💔


कई बार ये सोच के दिल मेरा रो देता है 

कि तुझे पाने की चाहत में मैंने खुद को भी खो दिया !!


💔 💔 💔


बेगाना हमने नहीं किया 

किसी को जिसका दिल भरता गया वो हमें छोड़ता गया !!


💔 💔 💔


आज तक बहुत भरोसे टूटे मगर 

भरोसे की आदत न छूटी !!


💔 💔 💔


राहें-उल्फ़त में रखा था नादान दिल मेरा तुम मसलके

 चल दिये मैंने उफ़ भी न की !!


💔 💔 💔


तूने तो कह दिया अब तेरा मेरा कोई वास्ता नहीं हैं 

फिर भी अगर तू आना चाहे तो रास्ता वही हैं !!


💔 💔 💔


काश तू सुन पाता खामोश सिसकियां मेरी आवाज़

 करके रोना तो मुझे आज भी नहीं आता !!.


💔 💔 💔


आएंगे हम याद तुम्हे एक बार फिर से..

जब तेरे अपने फ़ैसले तुझे सताने लगेंगे !!


💔 💔 💔


जिन्दगी भर कोई साथ नहीं देता यह जान लिया हमने लोग तो तब याद करते हैं जब वह खुद अकेले हों !!


💔 💔 💔


love breakup shayari

breakup shayari in hindi

sad breakup shayari

breakup shayari photo

heart touching breakup shayari


Love Breakup Shayari

फ़िक्र तो तेरी आज भी करते है, 

बस जिक्र करने का हक नही रहा !!


💔 💔 💔


तू कल की तरह आज नहीं साथ मेरे तो क्या हुआ,

कैसे बताऊं तुझे की,

मोहब्बत तो हम तेरी दूरियों से भी करते है..!


💔 💔 💔


वक़्त के साथ-साथ बहुत कुछ बदल जाता है,

लोग भी, रास्ते भी, 

एहसास भी,

और कभी-कभी हम खुद भी..!


💔 💔 💔


ज़िन्दगी के किसी मोड़ पर अगर वो लौट भी आये तो क्या,

वो लम्हा वो जज़्बात वो अंदाज़ तो ना अब लौटेंगे कभी.


💔 💔 💔


क्या लिखू अपनी जिंदगी के बारे में,

वो लोग ही बिछड़ गए जो जिंदगी हुआ करते थे..


💔 💔 💔


हमें रुलाकर वह भी रोया तो होगा, 

मुह अश्को से उसने भी धोया तो होगा,

अगर न किया है कुछ हासिल हमने प्यार में,

कुछ न कुछ उसने भी खोया तो होगा


💔 💔 💔


तरसेगी तू प्यार के लिए तमाम उम्र,

अब यार तुझे मैं ऐसी सजा दूंगा,

याद करेगी जब तू मेरे प्यार को,

मगर उस दिन मैं तुझे भुला दूंगा…


💔 💔 💔


मुझे किसी ने बेवफा का नाम दिया,

साथी ने जैसे जहर का जाम दिया,

जो कभी कहा करते थे भुला मत देना,

उन्होंने ही भूल जाने का पैग़ाम दिया…


💔 💔 💔


रब मेरे प्यार तक ये संदेशा पंहुचा दे, 

उस के दिल में ख्याल मेरा भी जगा दे, 

खो गया है वो अपनी ही दुनिया में, 

उसको मेरी भी जरा सी याद दिला दे…


💔 💔 💔


कौन कहता है अलग अलग रहते है हम-तुम,

हमारी यादों के सफ़र में हमसफ़र हो तुम…


💔 💔 💔


love breakup shayari

breakup shayari in hindi

sad breakup shayari

breakup shayari photo

heart touching breakup shayari


love breakup shayari

तुझे हक़ दिया है मैंने दिल्लगी का,

ऐ सनम तू मेरे दिल से खेल,

जब तक तेरा दिल बहल न जाये


💔 💔 💔


नफरत कभी न करना हम से,

ये हम कभी न सह पायेंगे,

एक बार कह देना हमसे की  ज़रूरत नहीं

अब तुम्हारी हम तुम्हारी दुनिया से हस के चले जायेंगे.


💔 💔 💔


तेरी अब कोई चाहत ना रही,

ज़िन्दगी अब तेरी हमे जरूरत नही रही,

हमने खुद ही पोछ लिए तेरे इंतज़ार में आये आँसू,

अब तेरे होने की ओर ख्वाहिश ना रही.


💔 💔 💔


तेरे लिए खुदको मजबूर कर लिया, 

ज़ख्मों को अपने नासूर कर लिया,

मेरे दिल में क्या था ये जाने बिना तूने खुदको हमसे कितना दूर लिया।


💔 💔 💔


गुज़र जायेंगे आपके पास से हवा बनकर 

बह जायेंगे आँखों से आँसू बनकर 

आज तो आपके पास फुर्सत नहीं 

याद करोगे जब रह जायेंगे दिल की याद बनकर


💔 💔 💔


फासले तो प्यार की पहचान हुआ करते हैं 

नजाने क्यों लोग परेशान हुआ करते हैं 

ये हक़ीक़त है की जहाँ टूट के चाहा जाये 

वहाँ बेचैनी के निशान हुआ करते हैं


💔 💔 💔


कब हुई  प्यार की बरसात मुझे याद नहीं 

खौफ में डूबी मुलाक़ात मुझे याद नहीं 

मैं तो मदहोश था कुछ इतना उसकी चाहत में 

उसने कब छोड़ दिया साथ मुझे याद नहीं


💔 💔 💔


चले जायेंगे.. एक दिन तुझे तेरे हाल पर छोड़कर 

कदर क्या होती है प्यार की तुझे वक्त ही सिखा देगा.


💔 💔 💔


ज़िंदगी के सफ़र को लफ्जों में पिरोया है, 

अपनी हर ग़ज़ल को दर्द में भिगोया है, 

प्लीज आज वाह  वाह न कहना,

 क्यों की आज फिर ये दिल किसी की याद में रोया है


💔 💔 💔


ज़रूरी तो नहीं जो ख़ुशी दे उसी से प्यार हो..

 क्यूंकि.. सच्ची मोहब्बत तो अक्सर दिल तोड़ने वाले से ही होती है...


💔 💔 💔


love breakup shayari

breakup shayari in hindi

sad breakup shayari

breakup shayari photo

heart touching breakup shayari


love breakup shayari

दिल का दर्द दिल में है ,

कोई न मिला जिस पे दुनिया लुटा देते, सब ने दिया धोखा हमें,

 किस किस को हम सजा सुनाते.


💔 💔 💔


मिलना था इत्तेफाक बिछड़ना नसीब था,

वो इतना दूर हो गया जितना करीब था.


💔 💔 💔


तुझको पा कर भी तो कभी खोना था, 

ये हादसा मेरे साथ कभी तो होना ही था,

वो तोड़कर अक्सर दिल मेरा मुझे जोड़ता रहा,

 जैसे मैं उसके हाथ का कोई खिलौना था.


💔 💔 💔


तनहा रहना तो सीख लिया हमने, 

पर खुश न कभी रह पाएंगे,

तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता है ये दिल, 

पर तेरी मोहब्बत के बिन न जी पायेंगे.


💔 💔 💔


आंसू है आँखों में पर बह नहीं सकते ,

दुनिया  वालो से डरते हैं, 

इसलिए कुछ कह नहीं सकते,

पर ये आप भी तो समझते होंगे की हम आपके बिना रह नहीं सकते.


💔 💔 💔


हालात कह रहे हैं वो याद नहीं करेंगे, 

अब उम्मीद कह रही है बस थोड़ा इंतजार और कर.


💔 💔 💔


ख़ुदा एक बार उसे ये एहसास दिला दे, 

कितना इंतज़ार है ज़रा उसे बता दे,

हर पल देखते है रास्ता उसी का,

 न इंतजार करना पड़े मुझे ऐसी नींद सुला दे.


💔 💔 💔


जाने क्या मुझसे ज़माना चाहता है, 

मेरा दिल तोड़कर मुझे ही हँसाना चाहता है,

जाने क्या बात झलकती है मेरे चहरे से, 

हर शख्स मुझे आजमाना चाहता है.


💔 💔 💔


खफा होने से पहले खता बता देना, 

रुलाने से पहले हँसना सिखा देना,

अगर जाना हो कभी हम से दूर आप को,

 तो पहले बिना सांस लिए जीना सिखा देना!


💔 💔 💔


THANK YOU FOR VISITING MY WEBSITE I HOPE YOU ARE LIKE IT... 🙏🏻


Tag:- breakup shayari in hindi, love breakup shayari, sad breakup shayari, breakup shayari photo, heart touching breakup shayari

0 Comments