Attitude Shayari 2 Line | Attitude Shayari In Hindi | Attitude Shayari, Images

Attitude Shayari काफी लोकप्रिय है, खासकर हिंदी और उर्दू शायरी के संदर्भ में। इसने मीडिया के विभिन्न रूपों में लोकप्रियता हासिल की है, जिसमें इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शामिल हैं, जहां लोग अक्सर अपने दृष्टिकोण, आत्मविश्वास या भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ऐसी Attitude Shayari 2 Line साझा करते हैं। इसके अतिरिक्त, एटीट्यूड शायरी आमतौर पर बॉलीवुड गानों, फिल्मों और कई भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों के गीतों में पाई जाती है, जो युवाओं और कविता प्रेमियों के बीच इसकी व्यापक लोकप्रियता में योगदान करती है। इसी लिए हम आपके लिए लाए है Attitude Shayari In Hindi जिसको आप अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों मे शेयर कर सकते है 

Attitude Shayari 2 Line

Attitude Shayari 2 Line | Attitude Shayari In Hindi | Attitude Shayari, Images 

 

तझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा 

वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नही..


तेरी मोहब्बत  में  और मेरी फितरत में 

फर्क इतना है की,

तेरा Attitude नही जाता

और मुझे झुकना नहीं आता…


चलो आज फिर थोड़ा मुस्कुराया जाये

बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये।


आग लगाना मेरी फितरत में नही है

मेरी सादगी से लोग जलें तो

मेरा क्या कसूर ..


रहते हैं आस-पास ही लेकिन पास नहीं होते

कुछ लोग मुझसे जलते हैं बस हम ख़ाक नहीं होते..


ज़मीं पर रह कर आसमां छूने की फितरत है मेरी,

पर गिरा कर किसी को, 

ऊपर उठने का शौक नहीं मुझे..


दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी,

मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ ..


बिकने वाले और भी है,जाओ जा कर खरीद लो

हम कीमत से नही किस्मत से मिला करते है..


मेरे अलावा किसी और को अपना

इश्क़ बनाकर देख ले

तेरी हर धड़कन यही कहेगी

उसकी वफ़ा में कुछ और ही बात थी.


अपनी शख्शियत की क्या मिसाल दूँ यारों 

ना जाने कितने मशहूर हो गये 

मुझे बदनाम करते करते।


Attitude Shayari 2 Line
Tag :- Attitude Shayari, Attitude Shayari In Hindi, Attitude Shayari 2 Line

ज़रुरत है मुझे कुछ नए, नफरत करने वालों की, 

पुराने वाले तो अब चाहने लगे हैं मुझे ।।


इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें,

पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ


खुश रहो इस लिए नहीं की आप खुश रहना चाहते हैं बल्कि इस लिए की जो लोग आप को खुश देखना नहीं चाहते उनको आग लग जाये.


तेरी मोहब्बत में.... और मेरी फितरत में.... फर्क सिर्फ इतना है की तेरा ऐटिटूड नहीं जाता.... और मुझे झुकना नहीं आता..


तोहमते तो लगती रही रोज़ नयी नयी हम पर मगर जो सबसे हसीं इलज़ाम था वह तेरा नाम था..


हम वो तीर है जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते है कोई साथ हमारा दे या न हम अकेले ही दुनिया हिला सकते है.


जब दिलजालो से मुलाक़ात हुई जगमग-जगमग रात हो गयी जला देते हम सारी दुनिया को अच्छा हुआ जो बरसात हो गयी.


काम करो ऐसे की पहचान बन जाये चलो ऐसे कि निशान बन जाये ज़िन्दगी तो हर कोई काट लेता है दोस्तों जियो इस कदर की मिसाल बन जाये.


उसकी नर्म हाथों से फिसल जाती हैं चीज़ें अक्सर मेरा दिल भी लगा है उनके हाथों खुदा खैर करे......


लड़की का ऐटिटूड हमें पसंद नहीं. लड़की की बातें हमें पसंद नहीं. ये तो दोस्तों की जिद है कि भाभी चाहिए. बरना गर्ल-फ्रेंड बनाना हमें पसंद नहीं


Attitude Shayari 2 Line

Tag :- Attitude Shayari, Attitude Shayari In Hindi, Attitude Shayari 2 Line


कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा खुद टूट कर वो इक दिन मुझसे  प्यार करेगा इश्क़ की आग में मैं उसको इतना जला दूंगी कि इज़हार वो मुझसे सरे -बाजार करेगा


कह दो उसे की जुदाई अज़ीज़ है तो रूठ जाये मुझसे

वो हमारी बिन जी सकता है तो हम भी मर नहीं जायेंगे....


अगर क्यूट होना गुनाह है तो 

हां मैं गुनहगार हूँ


कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नही होता,

attitude तो सबके पास है  लेकिन हमारे जैसा अंदाज नही होता.


मैं ना जुगनू हूँ, ना दिया हूँ, ना ही चाँद..

फिर रोशनी वाले मेरे नाम से जलते क्यूँ है.


तु मुझसे मेरे गुनाहों का हिसाब ना मांग मेरे खुदा

मेरी तकदीर लिखने में कलम तो तेरी ही चली थी..


प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है

मेरी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है.. !!


मुस्कुराहटें झूठी भी हो सकती है यारों

इंसान को देखना नहीं समझना सीखो


मेरे खामोशी पर मत जाओ साहेब ,

राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है ..!!


मेरे Status की दीवानी गोपियों एक बार Meri दीवानी बन कर देखो Mai तुम्हे मेरे प्यार में मीरा ना बना दुँ तो कहना..


Attitude Shayari 2 Line
Tag :- Attitude Shayari, Attitude Shayari In Hindi, Attitude Shayari 2 Line

मैं अकेला  हूं पर हम चार है एक मैं  मेरी परछाई  मेरा Style और मेरा Attitude


अभी काँच हूँ इसलिए दुनिया को चुभता हूँ,

जब आइना बन जाऊँगा..तो पूरी दुनिया देखेगी।


हर वक़्त नये चेहरे हर वक़्त नया वजूद,

इंसान ने आईने को भी हैरत में डाल रखा है…!!


ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से, देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं l


बस रिस्ता ही टूटा है,

मोहब्बत तो आज भी है हमें उनसे…


खुशी तकदीरों में होनी चाहिये,

तस्विरों में तो हर कोई खुश नजर आता है ।


दिल में चाहत का होना जरूरी है,

BCoz याद तो उधार देने वाले भी करते है ।


बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बेहतर  है ।


दुनिया को jealous कराने की कोई जरूरत नही तुम मेरे साथ चलो,

दुनिया तो वैस ही जल जायेगी....!!


लोग कहते है, कि मेरा भी समय आयेगा 

मैं कहता हुँ मेरा समय में ख़ुद लाऊंगा


Attitude Shayari 2 Line
Tag :- Attitude Shayari, Attitude Shayari In Hindi, Attitude Shayari 2 Line

अपने सारे शौक पूरे  कर लो ,

ज़िन्दगी तो वैसे ही पूरी हो जाएगी एक दिन..!!


हम मोहब्बत  से मोहब्बत फैलाते  हैं साहब, 

नफरत  के लिए  हमारे पास  फुर्सत नहीं हैं ।।


माना की तू चाँद हैं, तुझे देखने को लोग तरसते हैं ,

मगर हम भी सुरज जैसे हैं,

लोग हमे देखकर अपना सर झुकाते हैं


किसी को दिल का दिवाना पसंद है, 

किसी को  दिल का  नजराना पसंद है, 

औरों की पसंद से मुझे क्या लेना देना, 

हमें तो अपना मुस्कुराना पसंद है..


खूब हौसला बढ़ाया आँधियों ने धूल का,

मगर दो बूँद बारिश ने औकात बता दी.


दिल की धड़कनों  को थाम लो, 

जरा सब्र से काम लो, 

आ जायेगी आप के चेहरे पर भी मुस्कान, 

चलो जरा प्यार से मेरा नाम लो


मुझे खुश देख कर अक्सर लोग पूछते है, 

की यार तूम इतनी खुश कैसे रहती है, 

तो मैं भी मुस्कुरा के बोलती हूँ,की

यार अभी तो मैं Single हूँ...


गुरूर हुस्न पर इतना ही कर  कि बुरा न लगे,

तू सिर्फ खूबसूरत लगे खुदा न लगे.


देखो साहेब दोस्त तो हम खुद बनाते हैं.... और 

दुश्मन तो मेरी Personality देखकर खुद बन जाते हैं


Luck ￰तो हर किसी के पास होता है साहेब 

हमें पाने के लिए  Good Luck का होना जरुरी है....


सब्र कर Pagal मुसीबत के दिन गुजर जायेंगे, 

आज जो मुझे देखके हंसते है,

वो कल मुझे देखते रह जायेंगे


अगर मै छोड़ दूँ अपनी पागलपंथी तो फिर 

उनका क्या होगा जिन्हें मेरे पागलपन से प्यार है ...


कौन कहता है तेरी खूबसूरती में दम है ?

लोग तुझे इसलिए देखते हैं  क्योकि तेरे 

आशिक हम हैं  ....


Thank You For visiting My Shayari Blog I Hope you like it :- attitude shayari 2 line


Tag :- Attitude Shayari, Attitude Shayari In Hindi, Attitude Shayari 2 Line, Attitude Shayari Status, Attitude Shayari Image, Attitude Shayari Photos, facebook attitude shayari, whatsApp status, 

0 Comments