Miss You Shayari Photos | Miss You Sms In Hindi | I Miss You Jaan Shayari

miss you shayari photos

i miss you jaan shayari

miss you sms in hindi

Miss you shayari Status

yaad status


Miss you shayari photos


तुझे जिंदगी भर याद रखने की कसम तो नहीं ली मैने,

पर तुझे एक पल भी भुला पाना मुश्किल है...!!


मैं खुश हूँ कि कोई मेरी बात तो करता है,

बुरा कहता है तो क्या हुआ वो याद तो करता है !!


सुना है जब वो मायूस होते है तो हमें बहुत याद करते है,

तू ही बता ऐ खुदा अब दुआ उनकी खुशी की करुँ या मायूसी की ???


लाख चाहती हूँ तुझे याद ना करूँ पर,

इरादा अपनी जगहऔर बेबसी अपनी जगह.


ठीक से सुबह उठ तो जाने दिया करो,

आँख खुलते ही याद आने लगते हो. 😓


कैसा वक्त है कि उसे फुर्सत ही नहीं मुझे याद करने की,

कभी वो और मै एक ही साँस से जिया करते थे !!


कुछ तो बता ऐ उदास रात की ठंडी हवा भूलने वालों को 

आखिर किस तरह याद आऊँ मैं


मेरे "शब्दों" को इतने गौर से मत पढ़ा कीजिए जनाब

थोड़ा कुछ भी याद रह गया तो मुझे भुला नही पाओगे.


ना मुस्कुराने को जी चाहता है, ना आँसू बहाने को जी चाहता है,

लिखू तो क्या लिखू तेरी याद में, बस तेरे पास लौट आने को जी चाहता है.


यादों में तेरी खोकर जहाँ को भूल जाती हूँ  मै,

ऐ मुझको भूल जाने वाले,

क्या तुझको भी कभी याद आती हूँ मै ?


Miss you shayari Status

क्यों दूर रहकर हमे ऐसे सताते हो ??

तुम न अपनी हद में रहो क्योंकि,

तुम बेहद याद आते हो !!


महफ़िल में कुछ तो सुनाना पड़ता हैं,

गम छुपाकर मुस्कुराना पड़ता हैं,

कभी उनके हम दोस्त थे आजकल,

उन्हें ये याद दिलाना पड़ता हैं !!


खुद भी रोती है मुझे भी रुलाती है,

ये बारिश न उसकी बहुत याद दिलाती है.


सारी दुनिया छोड़ के मैंने सिर्फ तुझको अपना बनाया था,

करोगे याद सदियो तक कि किसी ने तुमसे,

रूह से दिल अपना लगाया था !!


कितने चेहरे है इस दुनिया मे,

मगर हमको एक चेहरा ही नजर आता है,

दुनिया को हम क्यो देखे,

उसकी याद मे सारा वक्त गुजर जाता है


जिसकी याद है दिल में निशानी की तरह,

वो भूल गए हमें कहानी की तरह.!!


ये जो अजब सी बेकारारी है,

तेरी यादों की ही खुमारी है !!


कभी सुबह याद आते हो तो, कभी शाम को याद आते हो,

कभी कभी इतना याद आते हो कि आईना हम देखते हैं नजर आप आते हो.


इस दिल के जमीन पर सिर्फ तेरी जमींदारी है, 

कुछ और उगता नहीं तेरी यादों के सिवाय..!!


तुमसे दूर होने का एहसास मुझे सताने लगा 

तेरे साथ गुजरा हुआ हर लम्हा याद आने लगा


Miss you shayari Status

हमारी आंखों का तुम्हारी यादों से कोई तो ताल्लुक है,

तुम आते हो जब तसव्वुर मे चेहरा खिल सा जाता है️.


सुकून भरी एक भी रात नसीब नहीं है ज़िन्दगी में ,ख्वाइशों को सुलाओ तो यादें जगा देंती हैं ..


ना कर जिद अपनी हद में रह ऐ  दिल वो बड़े लोग हैं,

वो सबको अपनी मर्जी से याद करते हैं  .


गम ने हसने ना दिया ज़माने ने रोने ना दिया,

कुछ ने चैन से जीने ना दिया,

थक के जब सितारों से पनाह ली,

नींद आई तो तेरी याद ने सोने ना दिया


कभी ये मत सोचना कि याद नहीं आते तुम,

रात की आखरी और सुबह की पहली सोच हो तुम.


भूलना चाहूँ तुमको पर तु यादों में छा जाता है,

अकेला सा महसूस करूँ कभी तो,

तू मेरे सपनो में आ जाता है


अजीब लोगों का बसेरा है तेरे इस दुनिया में मेरे मालिक,

गुरुर में मिट जाते है मगर याद नहीं करते.


किसी की याद भी कितनी खुबसूरत होती है,

दिल करता है कि याद करते ही रहें.


वो लम्हा मेरी ज़िंदगी का बड़ा अनमोल होता है,

जब तेरी बातें, तेरी यादेँ और तेरा माहौल होता है.


सिर्फ पलके झुका लेने से नीद नही आती साहेब 

सोते वो लोग है जिनके पास कोई यादें नही होती ..


Miss you shayari Status

कौन चाहता है होना रिहा तेरी यादो से,

ये तो वो कैद है जो जान से ज्यादा अजीज है.


तन्हा नहीं पाते हैं खुद को दुनिया की भीड़ में,

तुम साथ नहीं हो ना सही यादें तो साथ हैं.


कभी खामोश बैठोगे कभी कुछ गुनगुनाओगे,

मैं उतना याद आऊँगी मुझे जितना भुलाओगे.


तेरी यादों को पसंद आ गयी है मेरे आँखों की नमी 

हसना चाहूँ तो रुला जाती है तेरी कमी .


तेरी यादों के लम्हे है उन पुराने गानों की तरह,

जिनको कितना भी दोहराआो हर बार नये ही लगते है.


सांसो से प्यारी यादें हैं तुम्हारी धड़कन से प्यारी बातें हैं तुम्हारी,

तुम्हे यकीन हो ना हो पर इस ज़िंदगी से प्यारी आशिक़ी है तुम्हारी.


एहसास मिटा तलाश मिटी और मिट गयी सारी उम्मीदे,

सब मिट गया पर जो न मिट सका वो हैं सिर्फ तेरी यादें.


दिन छोटे और रातें लम्बी होने लगी है,

मौसम न जाने किस पर मेहरबान होकर,

यादों का वक़्त बढ़ा दिया है


शाम तो आ गयी अब दर्द भी आता ही होगा,

ऐ याद,

अब तुम भी मुझे रुलाने की तैयारी कर लो.


हैरान ना हुआ करो हर सुबह मेरे यूं याद करने पर,

रिश्ता जिनसे दिल का होता है वो याद आ ही जाते हैं.

Miss you shayari Status

हँस पड़ी मै आज फिर जब याद आई उसकी बातें,

कम्बख्त बड़े यकीन से कहता था मै सिर्फ तुम्हारा हूँ.


दर्द इतना था ज़िंदगी में कि धड़कन साथ देने से घबरा गयी,

आंखें बंद थी किसी कि याद में और मौत धोखा खा गयी !!


नींद जो ना मुझको आई वो तो सिर्फ मेरी थी,

बेचैन करके जो मुझे जगा गई, 

वो याद सिर्फ और सिर्फ तेरी थी.


मुझको ढूंढ लेती है रोज़ एक नए बहाने से,

तेरी याद वाक़िफ़ हो गयी है मेरे हर ठिकाने से.


कभी  खामोश बैठोगे कभी कुछ गुनगुनाओगे,

मै इतना याद आऊँगा तुम भुला भी नही  पाओगे.


कमाल का है ऐ दिल तू भी,

किसी को फुर्सत नही तुझे याद करने को,

और तुझे चैन नही उन्हें याद करते-करते.


मेरे पास तो तेरी यादें है,

जिंदगी उसे मुबारक हो जिसके पास तू है !!


मेरे तबाह होने की मुराद रखता है कोई,

चलो कम से कम इसी बहाने हमें याद करता है कोई.


जब तक रही जिंदगी हम तुम्हे याद करते रहेंगे,

अगर कभी भूल गयें तो समझ जाना,

अब हम जिन्दा नही रहे.


एक ख्याल हूँ तुम्हारा कब तक मुझे याद रखोगे,

भूल ही जाओगे उस दिन जब,

किसी नये ख्वाब को याद रखोगे !!


Thank you For Visiting My Shayari Blog I Hope You Like It :- Miss You Shayari Photos | Miss You Sms In Hindi | I Miss You Jaan Shayari


Tag:- miss you shayari photos, miss u shayri, yaad status, yaad shayari in hindi, miss you status in hindi, teri yaad shayari, yaad quotes in hindi, miss you sms in hindi, heart touching miss you shayari, i miss you jaan shayari

0 Comments