romantic shayari for Gf romantic shayari image husband wife shayari Best Romantic Shayari bf shayari


romantic shayari for Gf

romantic shayari image

husband wife shayari

Best Romantic Shayari

bf shayari


romantic shayari for Gf


ज़िंदगी भर प्यार मेरा कम नहीं होगा,

मांग लो तुम जान भी, तो ग़म नहीं होगा.

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मुस्कुरा जाते है अक्सर गुस्से में भी

         तेरा नाम सुन कर..

तेरे नाम से इतनी  मोहब्बत है तो, 

    सोच तुझसे कितनी होगी...

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

तुम्हें गले लगाकर बस एक बात बतानी है. 

  तेरे सीने में जो धड़कता है वो मेरी निशानी है.

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

बिना तुझे तंग किये मुझसे रहा नही जाता..

  और अगर तुझे कोई और तंग करे,

       तो मुझसे सहा नही जाता ...!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

एक जिद्द है मेरी क़ि तुम्हें जीत लूँ ...

औऱ एक जिद्द और भी है मेरी क़ि, 

  तुम पर सब कुछ हार जाऊँ....!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

क्या कहूं क्या मैने तुम से मिलके पाया है,

तुम जो आये ज़िन्दगी में रंग आया है,

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

कोई ढूँढ़ने भी आये तो हमें ना ढूँढ पाये,

हम छुप जाये एक दुसरे के दिल में इस तरह..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

तेरी याद से ही महक जाता है रोम रोम मेरा..

अब तू ही बता ये इश्क नही तो फिर और क्या है

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मेरी तन्हाई के सफ़र को आसान करो तुम 

मेरे ख्वाबो में आ कर मुझे जरा परेशान करो तुम

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

तेरे इश्क से तो मै खुशनुमा हूँ , 

मुझमे तो बस तू ही तू है मै कहा हूँ


romantic shayari for Gf


ना होगी किसी और से इतनी मोहब्बत 

          ये मेरा वादा है.. 

क्योकि इस दिल को तेरी जरुरत 

        हद से भी ज्यादा  है..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मेरा हाथ कस के थामे रखना,

   दुनिया में भीड़ भारी है.. 

खोने ना पाऊ मै कही पर,

   ये जिम्मेद्दारी तुम्हारी है..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

दिल चाहता है ज़माने से छुपा लूँ तुमको,

अपनी धड़कन की तरह दिल मे बसा लूँ तुमको..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

एक पल के लिए जब तू पास आता है 

    मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है..!

सँवरने सी लगती है ये मेरी ज़िन्दगी,

जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मोहब्बत किससे कब हो जाये अंदाजा नही होता 

दोस्तों ये वो घर है जिसका कोई दरवाजा नही होता..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मुझपर अपने इश्क का यूँ ही उधार रहने दो..

       बड़ा हसीन है तेरा क़र्ज, 

   मुझे अपना क़र्जदार ही रहने दो..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

बस एक ही ख्वाहिश है इस दिल की..

    मेरी आँखे खुले तो तेरा साथ हो

और आँखे बंद हो तो तेरे ख्वाब हो..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

ये ठंढी हवाएं कह रही है, तुझे सिने से लगा लूँ..

छुप जाऊँ तेरी बाहों में और पूरी दुनिया को भुला दूँ.

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

उन्होंने हस कर फ़रमाया तो 

     हम भी मुस्कुरा दियें ...

    हमे भी इश्क है उनसे ,

हम भी ये बात उनको इशारो में 

         जता दिये..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

ना हसने से ना ही रोने से  .. 

हमे तो सुकून मिलता है बस आपके पास होने से....!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

जब जब बातें आयी  सुकून की,

मुझे वो आप की बाहें याद आ गयी..!!


romantic shayari for Gf


ना तुमसे नजर मिली ना ही दीदार हुआ 

बस दिल से दिल मिला और,

    प्यार बेशुमार हुआ ..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

कितने चेहरे हैं इस दुनिया में पर 

हमको एक  ही चेहरा नज़र आता है 

दुनिया को हम क्यों देखें, 

तुझे देखने से हमे फुर्सत ही नही मिल पाता है

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

तेरी चाहत के बिना मेरी इबादत पूरी नही होती है..

तुम सांसे हो मेरी तुम बिन मेरी जिदँगी पूरी नही होती है ...!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

सुनो हर पल मेरे साथ रहना तुम.. 

   दिन चाहे बुरे हो या अच्छे,

हमेशा मेरे पास रहना तुम..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

एक सपना है मेरा की तू सपने में आये ..

मैं तेरी हो जाऊं और तू मेरा हो जाये ..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

हक़ हूँ मैं तेरा हक़ जताया कर,

यूँ खफा होकर ना सताया कर..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

डाॅक्टर से इश्क करना आसान नही साहब

मैं फीलिंग बताती हु,

वो मेडिसिन लिख देता है...

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

जितने धड़कन भी नही है मेरे दिल के उतने पास हो तुम

सुनो मेरे लिए मुझसे भी ज्यादे खाश हो तुम...!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

कोई छुपाता है तो कोई बताता है ..

     कोई रुलाता है तो कोई हसाता है..

प्यार तो हर इंसान को है किसी ना किसी से,

बस कोई छोड़ जाता है तो कोई जिंदगी भर निभाता है..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मुस्कुराने की वजह चलो ढुंढते हैं.. 

तुम हमें ढुंढो और हम तुम्हे ढुंढते हैं..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

हटा दो हाथ आँखों से तुम को जानते है हम..

     तुम्हारी आहट से ही नहीं बल्कि 

एहसासों से भी तुम्हे पहचानते है हम ..!!


romantic shayari for Gf


हमे ये दिल हारने की बिमारी ना होती,

अगर आप के दिल जितने की अदा 

      इतनी प्यारी ना होती..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

क्या कहूं दोस्तों प्यार मेरा कैसा है,

वो चाँद तो नहीं, चाँद उसके जैसा है..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

ना कोई किसी से दूर होता है,

ना कोई किसी के करीब होता है ..

      खुद चल के आता है ,

जब कोई किसी का नसीब होता है ..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

डाटेंगे और मनायेंगे ..लड़ेंगे और सतायेंगे..

पर कभी भी तुम्हे छोड़ कर नही जायेंगेे..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मेरा हाथ थामे रखना दुनिया मे भीड़ भारी है

मैं कही खो ना जाऊँ ये जिम्मेदारी तुम्हारी है..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

उदास रहो कभी  तो तुम मेरी हँसी मांग लेना..

गम हो तो मेरी ख़ुशी मांग  लेना..

       रब तुम्हे लम्बी उम्र दे,

एक पल भी कम पड़े तो तुम मेरी जिंदगी मांग लेना

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

कितना प्यार है तुमसे,

वो लफ्जो के सहारे कैसे बताऊँ.. 

    महसूस कर मेरे एहसास को 

अब इससे बड़ी गवाही कहाँ से लाऊं ..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

गीत बन जाऊं तेरे होंठों का, गुनगुना ले तू मुझे..!

अश्क बन जाऊं तेरी आंखों का, बहा ले तू मुझे..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

करिये  प्रीत अनोखी की शाम भी  शरमाये...

  मै रहूं सूरज के सामने और  परछाई में 

मेरे तू नजर आये. .

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

ना दुनिया ना ही जमाने का सोचा है,

बस तुम्हे अपना बनाने  का सोचा है..!!


romantic shayari for Gf


प्यार नही है तो..

फिर मुझपे नजर क्यूं रखती है?

   मैं किस हाल में जिंदा हूँ,

तू ये सब खबर क्यूं रखती है ..??

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मुझे पलकों में ना बसाओ, 

पलकों में तो सिर्फ सपने बसते है ,

अगर बसाना है तो दिल में बसाओ

क्योकि दिल में सिर्फ अपने बसते है..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

वो पलकें झुकाना वो तेरा शर्माना,

कोई तुझसे सीखे दिल को चुराना !

वो लटों को अपनी उंगली से घुमाना, 

कोई तुझसे सीखे किसी को दीवाना बनाना..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

रख लूँ नजर में चेहरा तेरा, दिन रात इसी पे मरते रहें ..

जब तक ये सासें चलती रहे ,

हम तुमसे मोहब्बत करते रहें ..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

प्यारी सी तेरी स्माइल,मीठी सी तेरी Voice..

जल जाते है लोग देखकर मेरी Choice..

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

मेरे शायरी की छांव में आकर बैठ जाते है वो लोग,

जो मोहब्बत की धूप में जले होते है.

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

कब कहा मैंने कि इस दिल में तू 

मेहमान बन कर आया कर..

तू तो इस दिल के राजकुमार हो पगले, 

तू इस दिल में सुल्तान बन कर आया कर..!!

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

ज़िंदगी में ख़ास जगह होती है उनकी,

जिससे आप पहली बार प्यार करते हैं।

पर वो आपकी ज़िंदगी बन जाते हैं,

जिससे आप आखरी बार प्यार करते हैं !

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

Thank You For Visiting My Shayari Blog I Hope You Like :- romantic shayari for Gf


Tag:- love sms in hindi couple shayari, bf shayari, romantic shayari image, husband wife shayari, very romantic shayari in hindi for girlfriend, romantic pyar bhari shayari, beautiful love shayari, love poetry in urdu romantic 2 line

0 Comments